ड्रग के बाद संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाएंगे रवि किशन, करेंगे सख्त कानून की मांग

10/14/2020 5:32:40 PM

मुंबई. भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। रवि किशन द्वारा संसद में ड्रग मुद्दा उठने पर काफी बवाल मच गया था। कई लोगों ने एक्टर को सपोर्ट किया था और कई लोगों ने इसका विरोध किया था। ड्रग के बाद एक्टर अब संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाएंगे। इस मुद्दा को उठाते हुए वह इस मामले में सख्त कानून की मांग करेंगे।

PunjabKesari
रवि किशन ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा-'भोजपुरी भाषा 1000 साल पुरानी है और यह 25 करोड़ लोगों द्वारा बोली जाती है। कुछ लोग भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का इस्तेमाल कर भाषा की छवि को खराब कर रहे हैं। मैं इसके खिलाफ संसद में कड़े कानून की मांग करूंगा।' भोजपुरी भाषा के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से चर्चा करेंगे।

PunjabKesari
रवि किशन ने आगे कहा 'विशेष रूप से भोजपुरी भाषा के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से बात करूंगा।' उन्होंने कहा कि गोरखपुर जल्द ही फिल्म शूटिंग के मामले में एक बड़ा हब साबित होनेवाला है।

PunjabKesari
इसके अलावा रवि किशन ने कहा, 'गोरखपुर फिल्म शूटिंग का केंद्र बनेगा। यह वो सपना है जिसे मुख्‍यमंत्री और मैंने मिलकर देखा और मैं बहुत खुश हूं कि यह सच हो रहा है। गोरखपुर क्षेत्रीय सिनेमा विशेष रूप से भोजपुरी सिनेमा के लिए एक शूटिंग केंद्र बन जाएगा।' रवि ने यह भी बताया कि उन्‍होंने दीनदयाल उपाध्‍याय विश्‍वविद्यालय के कुलपति के साथ अभिनय और फिल्म निर्माण संस्थान खोलने के लिए भी चर्चा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News