राहुल गांधी की तस्वीर शेयर कर BJP सांसद रवि किशन ने कसा तंज, बोले- ''ये है सदी की सबसे बुरी एक्टिंग''

10/2/2020 9:59:17 AM

मुंबई: हाथरस गैंगरेप मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। इसकी हर तरफ निंदा की जा रही है। हर कोई उस बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहा है। वहीं इस संबंध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा  ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा से हाथरस जाने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान गौतम बुद्ध नगर बॉर्डर पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

इस दौरान राहुल गांधी ने जबरदस्ती की तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया। उधर इसी तरह पुलिस से धक्का-मुक्की के दौरान गिर गए। राहुल गांधी ने मामले में पुलिस पर गिराने का आरोप लगाया। वहीं इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

इसी दौरान की एक तस्वीर बीजेपी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर राहुल पर तंज कसा। रवि किशन ने तंज कसते हुए लिखा-ऺइस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने कीऺ। रवि किशन का ये का   यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर  अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

बता दें पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में लेने के कुछ समय बाद ही दिया। देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस ने उनके और कांग्रेस 200 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। 

Smita Sharma