तांडव विवाद पर बोले सांसद रवि किशन-''हाथ जोड़कर निवेदन है कृपया करोड़ों कमाने के लिए हमारे भगवान को ओछा न दिखाएं''

1/24/2021 10:57:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की  वेब सीरीज 'तांडव' के मेकर्स ने चाहे माफी मांगी ली हो लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में तांडव पर मचे बवाल पर एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपना रिएक्शन दिया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- 'जिस भगवान को हम बचपन से देखते-सुनते आ रहे हैं उनका अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।हमारे भगवान को छोड़ दो। आप लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन है अपने धंधे में करोड़ों रुपए कमाने के लिए कृपया हमारे भगवान को ओछा न दिखाएं।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'जो भी मेकर्स धर्म को लेकर मजाक बना रहे हैं वो गलत हैं। मैं जानता हूं कि सारे मेकर्स ऐसे नहीं हैं पर कुछ हैं जिनकी मानसिकता दिखती है और वो हिंदू धर्म को लेकर अपनी कुंठा बाहर निकाल रहे हैं ऐसे निर्माता जो इस तरह धर्म और भगवान का मजाक उड़ा रहे हैं वो अपने धंधे और ट्रेंड में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं। ये लोग ऐसा करना छोड़ दें।' दरअसल,रवि किशन शनिवार को मुंबई में थे। वो मुंबई में आयोजित उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने आए हुए थे। इस दौरान उन्हें उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान से भी सम्मानित किया गया ।यहीं उन्होंने तांडव विवाद पर अपनी राय दी।

Bollywood Tadka

बता दें कि वेब सीरीज 'तांडव'  हिन्दू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगा है। विवाद इतना बढ़ गया है कि अब उत्तर प्रदेश की पुलिस इस मामले में फिल्म की पूरी टीम से पूछताछ करने के लिए 20 जनवरी को मुंबई पहुंची थी। उन्होंने डायरेक्टर अली अब्बास जफर, लेखक गौरव सोलंकी और प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा का बयान दर्ज किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News