ड्रग्स वाले बयान के बाद रवि किशन को मिल रही जान की धमकी, एक्टर बोले ''देश के लिए गोलियां भी खा लेंगे''

9/27/2020 1:13:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। ड्रग्स मामले में फिल्म स्टार्स अपनी अपनी राय देते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई चुप्पी साधे हुए हैं। बीते दिनों फेमस एक्टर और सांसद रवि किशन ने लोक सभा सत्र में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद वो मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का कहना है कि उन्हें ड्रग्स वाले बयान के बाद जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।


ट्विटर पर रविर किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कह रहे हैं, ''देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है। उसमें मैंने यह नहीं सोचा कि हमें कोई जान से मार देगा। अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है।''


एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


बता दें रवि किशन ने संसद में ड्रग्स के मुद्दे पर कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है। इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने हैरानगी जताई थी और कहा था कि उन्हेंं यह नहीं पता था कि ड्रग्स ने बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है।  

suman prajapati