हनुमान जी की पूजा कर रवि किशन ने देखी फिल्म, Adipurush को इस तरह मिल रहा है ढ़ेर सारा प्यार... देखें तस्वीरें

6/16/2023 4:42:29 PM

नई दिल्ली। भूषण कुमार द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष आज दुनिया भर में रिलीज़ हो चुकी है, कई लोगों ने इस श्रद्धेय महाकाव्य का सच्चे उत्सव को देखा है। प्रभास और कृति सनेन अभिनित यह फिल्म भारतीय संस्कृति के सुनहरे अध्याय की एक प्रभावशाली छाप हमारी जनता पर छोड़ती है। हाउसफुल चल रहे सभी शो के साथ फिल्म को असाधारण रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। आदिपुरुष की यह शानदार सफलता इसकी अग्रिम बुकिंग के साथ मिली शानदार प्रतिक्रिया का प्रमाण है।

 

'आदिपुरुष' देखने पहुंचे रवि किशन
आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ने सचमुच सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। न केवल शो हाउस फुल हो रहा है बल्कि आश्चर्यजनक समीक्षाएं और लोगों द्वारा इस फिल्म की तारीफ, आदिपुरुष को अब तक की ब्लॉकबस्टर बना रही है। नेटिज़ेंस सोशल मीडिया पर  ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी की  प्रामाणिकता बनाए रखने और स्टारकास्ट द्वारा किए गए प्रदर्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, हर उम्र भर के दर्शकों ने फिल्म की सराहना की है - फिल्म पर कलाकृति बनाने वाले बच्चों से लेकर कई राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों और उद्योग के दिग्गजों ने इस महान कृति की सराहना की है। इसके अलावा शो शुरू होने से पहले देश भर के दर्शकों को श्रद्धेय हनुमान जी को श्रद्धांजलि देते देखा गया। यहां तक कि अभिनेता राजनेता रवि किशन ने भी आज सुबह फिल्म देखने से पहले हनुमान जी की पूजा अर्चना की।

पहले दिन ही, प्रशंसकों ने आदिपुरुष का  जबरदस्त स्वागत किया है और और फिल्म के गौरवशाली प्रभाव के साथ ही यह फिल्म विजय प्राप्त कर रही है।

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 यानी के आज दुनिया भर में रिलीज़ हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News