किसान बिल पर रवि किशन का बयान, कहा-''सरकार नहीं लेगी कृषि कानून वापस, किसान खत्म करें आंदोलन''

1/1/2021 11:50:51 AM

मुंबई: बीते एक महीने से लगातार देश में नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन चल रहा है। अब तक केंद्र सरकार और किसानों के बीच कई बार बातचीत हो चुकी है। लेकिन सरकार इन बिलों को वापस न लेने पर अड़ी हुई है और वहीं किसान भी लगातार धरने पर बैठ इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

इसी बीच एक्टर और बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने केंद्र सरकार कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन पर अपना बयान दिया। रवि किशन ने कहा-'सरकार किसान भाइयों से बात करने के लिए तैयार है लेकिन ये कानून किसानों के फायदे के लिए ही है।

पीएम मोदी ने हमेशा देश की जनता के हित में काम किया है। सरकार नए कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी। किसानों को अपना आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। ये कानून किसानों के लाभ के लिए हैं और विपक्षी पार्टियां आंदोलन के नाम पर राजनीति कर रही हैं।'

इतना ही नहीं रवि किशन ने लव जिहाद कानून पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि नाम बदलकर किसी की भावनाओं से खेलना ठीक नहीं। अगर आप सलमान हैं तो सलमान बनकर ही किसी लड़की से प्यार करिए, सचिन मत बनिए। ऐसे लोगों को यूपी की योगी सरकार माफ नहीं करेगी।बता दें भोजपुरी एक्टर रवि किशन अक्सर अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

Smita Sharma