किसान बिल पर रवि किशन का बयान, कहा-''सरकार नहीं लेगी कृषि कानून वापस, किसान खत्म करें आंदोलन''

1/1/2021 11:50:51 AM

मुंबई: बीते एक महीने से लगातार देश में नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन चल रहा है। अब तक केंद्र सरकार और किसानों के बीच कई बार बातचीत हो चुकी है। लेकिन सरकार इन बिलों को वापस न लेने पर अड़ी हुई है और वहीं किसान भी लगातार धरने पर बैठ इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक्टर और बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने केंद्र सरकार कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन पर अपना बयान दिया। रवि किशन ने कहा-'सरकार किसान भाइयों से बात करने के लिए तैयार है लेकिन ये कानून किसानों के फायदे के लिए ही है।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने हमेशा देश की जनता के हित में काम किया है। सरकार नए कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी। किसानों को अपना आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। ये कानून किसानों के लाभ के लिए हैं और विपक्षी पार्टियां आंदोलन के नाम पर राजनीति कर रही हैं।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं रवि किशन ने लव जिहाद कानून पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि नाम बदलकर किसी की भावनाओं से खेलना ठीक नहीं। अगर आप सलमान हैं तो सलमान बनकर ही किसी लड़की से प्यार करिए, सचिन मत बनिए। ऐसे लोगों को यूपी की योगी सरकार माफ नहीं करेगी।बता दें भोजपुरी एक्टर रवि किशन अक्सर अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News