रवि किशन पर अनुभव सिन्हा ने साधा निशाना, कहा- भोजपुरी के सीने पर नंगा नाच करके...

9/15/2020 3:15:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स की कहानी तो बहुत पुरानी है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एक बार फिर इस कहानी के पन्ने पलटे जा रहे हैं। संसद में बाॅलीवुड की ड्रग कहानी पर घमासान जारी है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने ही सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

रवि किशन के इस बयान  पर जाने माने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन के बहाने पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को ही आड़े हाथों लिया है।

अनुभव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- 'बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।'

हालांकि इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर ने अनुभव सिन्हा को आड़े हाथ लिया।  ज्यादातर यूजर्स उन्हें पहले बॉलीवुड को देखने के बारे में कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा जगत अब भी बॉलीवुड की तुलना में बेहतर है।

इससे पहले इंडस्ट्री की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने बिना रवि किशन का नाम लिए निशाना साधते हुए कहा-कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।
 

Smita Sharma