''अग्निपथ'' स्कीम के तहत सेना में भर्ती होना चाहती है रवि किशन की बेटी, एक्टर बोले- हां बेटा.. आगे बढ़ो

6/16/2022 4:26:23 PM

मुंबई. मोदी सरकार ने हाल ही सेना में भर्ती के लिए 'अग्निपथ' नाम की एक नई स्कीम की घोषणा की है। इस स्कीम की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं बिहार से लेकर उत्तराखंड में इस स्कीम का विरोध किया जा रहा है। इसी बीच भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि की बेटी इशिता ने 'अग्निपथ' स्कीम आने के बाद सेना में जाने की इच्छा जताई है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है।

PunjabKesari
रवि किशन ने बेटी इशिता की एनसीसी ड्रेस में तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में इशिता ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट पकड़े हुए नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा- 'मेरी बिटिया इशिता शुक्ला, आज सुबह बोली कि पापा मैं अग्निपथ रिक्रूटमेंट (Agnipath recruitment scheme) स्कीम में हिस्सा लेना चाहती हूं। मैंने कहा हां बेटा बिल्कुल। आगे बढ़ो।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 'अग्निपथ' स्कीम के तहत देश के युवा जल, थल और वायु सेना में 4 साल तक अपनी सेवाएं दे सकेंगे। बात करें रवि किशन की बेटी इशिता की तो उन्होंने इस साल जनवरी में हुई एनसीसी की रैली में हिस्सा लिया था और उन्हें एडीजी अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। इशिता शुक्ला के अलावा रवि किशन की दो और बेटियां हैं, जिनका नाम रीवा किशन और प्रीति किशन है। रीवा एक ऐक्ट्रेस हैं। रवि किशन का एक बेटा सक्षम भी है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News