सुशांत केस में ड्रग्स एंगल पर एक्टर रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बारीकी से ड्रग का डोज दिए जाने की जांच होनी चाहिए

8/28/2020 12:35:25 PM

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। सुशांत की मौत का केस लगातार उलझता ही जा रहा है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं जो सबको हैरानी में डाल रहे हैं। हाल ही में इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स रैकेट कनेक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ने पर बीजेपी सांसद और  भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने ने कहा- ऐसा नहीं है कि वह नहीं जानते थे कि बॉलीवुड में ड्रग्स लिया जाता है। लेकिन बॉलीवुड में ड्रग्स का बड़ा रैकेट है, इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी।

PunjabKesari
 रवि किशन ने आगे कहा-सुशांत मामले में विभिन्न तरह से ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी जांच होनी चाहिए। ड्रग्स लेने के बाद आदमी की दिमागी स्थिति अस्थिर हो जाती है और वह काफी समय तक सोया रहता है और नशे की स्थिति में उससे कहीं भी साइन करवाया जा सकता है। इसलिए इस मामले में ड्रग एंगल पर भी जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

 बॉलीवुड सहित देशभर में हजारों करोड़ का ड्रग्स रैकेट चल रहा है। सुशांत मामले से इस तरह के रैकेट उजागर हो रहे हैं और इस रैकेट को तोड़ना और खत्म करना चाहिए। रवि किशन का कहना है कि ड्रग काफी खर्चीला होता है और यह हमारे युवा वर्ग को खोखला भी कर रहा है। वे ड्रग्स रैकेट के पीछे पड़ोसी मुल्क के हाथ होने की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News