पैरेंट्स संग रवीना की स्पेशल बॉन्डिंग, पिता का हाथ पकड़ सीढ़ी चढ़ने में की मदद

6/2/2019 2:33:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने स्टाइलिश लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं।

हाल ही में रवीना ने अपने पैरेंट्स संग उनकी 53वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर वह अपने पैरेंट्स के साथ डिनर एंजॉय करने पहुंची। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस दौरान रवीना लाइट ब्लू कलर के प्रिंटेड सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। माथे पर बिंदी, लाइट मेकअप और खुले बालों में उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। हर बार की तरह उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

इतना ही नहीं रवीना अपने पिता रवि टंडन का हाथ पकड़कर उनको सीढ़ी पर चढ़ने में मदद करती दिखाई दीं। तस्वीरों में उनकी पिता के साथ स्पेशल बॉन्डिंग और प्यार देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में वो अपनी मां का हाथ थामें हुए भी नजर आ रही हैं। डिनर डेट पर रवीना ने अपनी फैमिली संग पैपराजी को खूब पोज दिए। 

बता दें कि 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक़्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है।

रवीना इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रवीना अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

Neha