वन पीस ड्रेस में 44 की रवीना का कहर, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

6/30/2019 10:23:42 AM

मुंबई: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेट युवराज सिंह ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट से संन्यास लिया था।इस खबर को सुनकर सभी चौंक गए थे। शनिवार को युवराज ने रिटारयमेंट पार्टी रखी। इस रिटारयमेंट पार्टी में बाॅलीवुड, क्रिकेट और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियों से शिरकत की लेकिन रवीना टंडन के लुक पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं।

इस पार्टी में रवीना पति अनिल थडानी के साथ पहुंची थीं। इस दौरान 44 की रवीना ऑफ व्हाइट वन पीस ड्रेस में हाॅट लग रही हैं।

ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप रवीना के लुक को परफेक्ट बना रहा है। हेयरस्टाइट की बात करें तो रवीना ने अपने बालों को बांधा था।

पार्टी में उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से सबको घायल कर दिया। उन्होंने पति थडानी के साथ भी खूब पोज दिए। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। 

बता दें कि रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनके हर लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रवीना अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं।

Smita Sharma