रवीना टंडन की बेटी ने ताइक्वांडो में हासिल किया ब्लैक बेल्ट, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

2/27/2021 4:01:19 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन एक्ट्रेस बहुत जल्द पर्दे पर वापिसी करने जा रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दरअसल मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल की है। जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीरों में रवीना और उनकी बेटी व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। रवीना ने मिनिमल मेकअप और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस की बेटी  मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में हासिल की ब्लैक बेल्ट के साथ पोज दे रही है। रवीना ने राशा का सर्टिफिकेट दिखाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने लिखा-"मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट। रशा थडानी तुम पर गर्व है।" फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

काम की बात करें तो रवीना बहुत जल्द फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली है। इसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त नजर आएंगे। एक्ट्रेस काफी समय बाद फिल्मों में वापिसी करने जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News