रवीना टंडन ने किया बॉलीवुड से ड्रग 'सफाई अभियान' का समर्थन, कहा- 'यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को

9/22/2020 3:40:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में ड्रग एंगल आने बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से इसकी जांच कर रही है। इस मामले में वह कई लोगों पर शिकंजा कस चुकी है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने मुंबई और गोवा से कुछ ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

बाॅलीवुड में पसेरे ड्रग मामले के 'सफाई अभियान' की रवि किशन, जया प्रदा जैसे कई स्टार्स तारीफ कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में रवीना टंडन का नाम शामिल हो गया है। रवीना ने कहा कि यहां (बॉलीवुड) से शुरू कीजिए और बाकी क्षेत्रों में भी ऐसा अभियान चलाइए।

PunjabKesari

 

मंगलवार को रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा-'काफी समय पहले ऐसा हो जाना चाहिए था। यह हमारी युवा और आने वाली पीढ़ियों की मदद करेगा। यहां (बॉलीवुड) से शुरुआत करके इस सफाई अभियान को बाकी क्षेत्रों में भी लागू करना चाहिए। इसे जड़ से उखाड़ फेंकना है। इसके दोषियों, इसे इस्तेमाल करने वालों, बेचने वाले डीलर्स और सप्लायर्स पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस धंधे में बड़े लोग फायदा उठाते हैं और आंखें बंद करके बाकी लोगों की जिंदगी खराब करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग के इस्तेमाल पर एनसीबी काफी सख्त कार्यवाही कर रहा है। कई नामी स्टार्स एनसीबी की रडार पर हैं। इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के बाद अब दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News