माथे पर चंदन..हाथ में प्रसाद की टोकरी..चेहरे पर सुकून...बेटी राशा संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग में नतमस्तक हुईं रवीना टंडन

4/10/2024 1:04:43 PM

मुंबई: भगवान शिव के ये शिवालय व मंदिरों पूरे देश में फैले हुए हैं, जिसका अपना अपना महत्व है।भारत के हर कोने में एक ज्योतिर्लिंग बसा हुआ है जिसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में है। महाराष्ट्र में तीन ज्योतिर्लिंग है - भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग, घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग और त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग।

12 ज्योतिर्लिंग में सबसे आखिरी घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग का नाम आता है।  घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पास दौलताबाद क्षेत्र में स्थित है। इन्हें घुश्मेश्वर के नाम से भी जाना जाता है।

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी राशा संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग में नतमस्तक हुईं। इस दौरान मां-बेटी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। माथे पर चंदन लगाए और हाथों में प्रसाद की टोकरी थामें मां-बेटी के चेहरे पर अलग सा सुकून देखने को मिला। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

 

काम की बात करें तो रवीना हाल ही में पटला शुक्ला में नजर आईं हैं। इसके अलावा वह जल्द ही जल्द ही 'घुड़चढ़ी', और 'अरण्यक' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। वहीं राशा की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म से अजय देवगन के भांजे अमन देवगन संग बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

Content Writer

Smita Sharma