लैदर जींस में स्टनिंग दिखीं रवीना की 14 साल की बेटी, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस का लाडली संग दिखा टशन

12/21/2019 1:14:53 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने स्टाइलिश लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अवार्ड फंक्शन हो या एयरपोर्ट उनका लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। 90 दशक की एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं,लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है।

हाल ही में एक बार फिर रवीना को बेटी राशा थडानी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान रवीना ब्लैक हुडी और मैचिंग लैदर जींस में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, टाई हेयर्स और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान रवीना ने एक बैग और किताब कैरी की थीं। वहीं राशा की बात करें तो वह ऑफ व्हाइट कलर के टाॅप के साथ मेहरून लैदर जींस में स्टनिंग दिखीं। राशा ने इस लुक के साथ ओपन हेर्यस, ब्लैक शेड्स पेयर किए थे।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए हैं।  तस्वीरों में मां-बेटी के बीच जबरदस्त बॉंडिंग साफ नजर आ रही है।

14 साल की राशा बिल्कुल अपनी मां रवीना की तरह दिखती है। राशा की भी हाईट काफी अच्छी है और यक़ीनन दो तीन वर्षों में वो अपनी मॉम से भी लंबी हो जाएंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना हाल ही में छोटे पर्दे के रियालिटी डांस शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आईं थीं। फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में दिखीं थीं। 

 

Smita Sharma