फैमिली वेडिंग में रवीना टंडन ने बांधा समां, नाक में नथ..हैवी नेकलेस..गोल्डन लहंगे में ''अप्सरा'' सी दिखीं 49 की एक्ट्रेस

12/10/2023 5:09:04 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी खूबसूरती के मामले युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न रवीना हर लुक में कमाल लगती हैं। हाल ही में एक फैमिली वेडिंग में 49 की इस एक्ट्रेस का बेहद हसीन लुक देखने को मिला। रवीना की ये तस्वीरें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं।


दरअसल, हाल ही में फैमिली में किसी की शादी अटैंड करने रवीना टंडन अपने बच्चों संग थाईलैंड पहुंची, जहां वह अप्सरा सी बन खूब कहर ढाती नजर आईं।

 

वेडिंग से अपनी खूबसूरत तस्वीरें रवीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन गोल्डन कलर का लहंगा पहन दुल्हन सी तैयार हुई हैं।


इस लहंगे के साथ उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया है। वहीं, लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस, नाक में नथ, मांग टीका, कानों में इयररिंग्स और बालों में फूल सजाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 

फैमिली वेडिंग में एक्ट्रेस अपने लुक से समां बांधती दिख रही हैं। कई तस्वीरों में वह दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं तो कइयों में अपने बच्चों संग खूबसूरत पोज दे रही हैं।

 

वहीं, अन्य कइयों रवीना लहंगा लहराते हुए अपना हुस्न परचम लहरा रही हैं। एक्ट्रेस की एक-एक फोटो काबिले तारीफ है।


वहीं, काम की बात करें तो रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम 3' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रवीना सालों बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। 


  

 

Content Writer

suman prajapati