वेस्टर्न आउटफिट में दिखीं रवीना की 14 साल की बेटी, एक्ट्रेस मम्मी का सूट में दिखा देसी अवतार

7/25/2019 2:22:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने स्टाइलिश लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। 90 दशक की एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर उनको बेटी राशा थडानी के साथ डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं। 

इस दौरान रवीना ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो और मैचिंग दुपट्टा के साथ लाइट मेकअप और छोटी सी बिंदी में काफी ग्लैमरस नजर आईं।

वहीं, उनकी 14 साल की बेटी राशा ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ग्रीन कलर के पैंट में नजर आईं। जिसमें उन्होंने स्टाइलिश तरीके से टीशर्ट को कैरी किया हुआ था।

राशा ने इस लुक के साथ पौनीटेल और व्हाइट कलर के स्नीकर्श में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटी के बीच जबरदस्त बॉंडिंग साफ नजर आ रही है।

वह अपनी मां के साथ स्टाइलिश अंदाज में डबिंग स्टूडियों के बाहर नजर आईं। डबिंग स्टूडियो के बाहर मां बेटी ने स्टाइलिश अंदाज में जमकर पोज दिए। 

बता दें कि 90 दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों से कोसों दूर हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में नजर आई थीं। अब वह छोटे पर्दे में सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बचौर जज नजर आने वाली है।

 

Neha