वन पीस ड्रेस में रवीना टंडन का गाॅर्जियस लुक, चेहरे पर साफ दिखी नानी बनने की खुशी

9/21/2019 10:01:51 AM

मुंबई: 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। रवीना अपने लुक्स से सबको इंप्रेस करती हैं।

रवीना अपने स्टाइल से आज की हीरोइनों को मात देती हैं। शुक्रवार शाम को रवीना को जुहू के सैलून के बाहर देखा गया।

सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट वन पीस ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की थी। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे थे।

सैलून के बाहर एक्ट्रेस हाथों में कैरी बैग पकड़े हुए दिख रही हैं। यहां उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों ही रवीना नानी बनी हैं। उनकी बेटी छाया ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि रवीना ने टंडन ने साल 1995 में दो बेटियां छाया और पूजा को अडोप्ट किया था। उस समय पूजा की उम्र 11 और छाया की उम्र 8 साल थी।

काम की बात करें तो 90 दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों से कोसों दूर हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में नजर आई थीं।  अब वह छोटे पर्दे पर  सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल में उन्होंने बादशाह के सॉन्ग शहर की लड़की में गेस्ट अपीरियंस दी थी।

 

Smita Sharma