पति और बेटी संग डिनर करने पहुंची रवीना, वन पीस ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत

5/25/2019 5:12:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने स्टाइलिश लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। हाल ही में रवीना अपनी बेटी और पति अनिल थडानी के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुईं। 

इस दौरान रवीना ग्रे और ब्लैक वन पीस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और बालों को खुला छोड़ा था।

रेस्टोरेंट के बाद रवीना ने पति और बेटी के साथ पैपराजी को पोज दिए। इन तस्वीरों में वो बेहद कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। 44 की उम्र में रवीना का ऐसा लुक काबिलेतारीफ हैं।

बता दें कि 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक़्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है।

बता दें कि रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रवीना अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

Neha