रवीना टंडन ने अपने डॉग्स के साथ स्पेंट किया क्वालिटी टाइम, साथ ही शेयर की किचन गार्डन की वीडियो

1/17/2023 12:26:26 PM

मुंबई। रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर वीडियोज और फोटोज शेयर कर अपने फैंस को फार्म लाइफ का दौरा करवाया। उन्होने अपने खेत में उगाए गए ताजे पपीते और मूली का एक वीडियो शेयर किया। उन्होने अपने बगीचे से सुंदर गुलाब और गेंदे के फूलों की मिनी क्लिप भी पोस्ट किया। रवीना ने अपने प्यारे डॉग के साथ भी फोटोज क्लिक की। एक्ट्रेस को नेचर और जानवरों के साथ समय बिताते देखा जा सकता है। कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए।

रवीना ने अपनी कार की खिड़की से बाहर देखते हुए अपने डॉग के साथ एक छोटा सा वीडियो शेयर किया। फिर, एक्ट्रेस ने अपने खेत का वीडियो भी शेयर किया। फोटो में रवीना अपने डॉग के साथ बैठी और सेल्फी क्लिक की। उन्होंने पपीते और मूली की ताजा फसल भी दिखाई। वीडियो में रवीना अपने डॉगी से कहते हुए सुना जा सकता है, “मुस्कुराओ, मुस्कुराओ..तुम अपने आप को कहाँ धकेल रहे हो, कहाँ जा रहे हो?”।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, " Days at home away from home .. my escape plan.. #farmlife ♥️.." फार्म पोस्ट पर फीडबैक देते हुए, उनके एक फैंन ने लिखा, "मैम, कम से कम आप इन वफादार जानवरों का ख्याल रखें, भगवान आपको आशीर्वाद दें, हमेशा खुश रहें।" एक अन्य ने लिखा, "शानदार एस्केप..अपनी खुद की जगह का आनंद लें।" दूसरे फैन ने लिखा, "बहुत खूबसूरत लग रही हो",

रवीना ने 2004 में अनिल थडानी से शादी की। उनके दो बच्चे हैं, राशा (जन्म 2005) और रणबीर (2008)। रवीना ने अपनी शादी से पहले 1995 में पूजा और छाया नाम की दो लड़कियों को गोद लिया था, जब वह महज 21 साल की थीं। उनकी गोद ली हुई दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और उनके खुद के बच्चे भी हैं।

काम के बात करें तो, फैंस ने रवीना को आखिरी बार ‘केजीएफ: चैपटर 2’ में देखा था। वह अगली बार संजय दत्त के साथ ‘घुड़चड़ी’ में दिखाई देंगी। उनके पास सतीश कौशिक के साथ अरबाज खान की पटना शुक्ला भी है, साथ ही उनके वेब शो अरण्यक का दूसरा सीजन उनके लेटेस्ट प्रोजेक्टस के रूप में है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News