''आज पापा की तेरहवीं है...रवि टंडन को याद कर फिर भावुक हुईं बेटी रवीना, बोलीं-यह वह दिन है जब आत्मा अंत में सभी बंधनों को छोड़कर...

2/24/2022 4:17:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुछ दिनों पहले फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का निधन हो गया था। पिता को खोने से की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी और कई हस्तियों ने भी शोक किया था। आज रवि टंडन की तेहरवीं (13वां दिन अनुष्ठान) है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर भावुक नोट शेयर किया है और साथ ही पीएम मोदी का मोदी का शोक पत्र भी साझा किया है।


पिता रवि टंडन की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा- "आज पापा का तेरहवां 13 दिन है", वे कहते हैं, यह वह दिन है जब आत्मा अंत में सभी बंधनों को छोड़कर अपने स्वर्गीय निवास में विश्राम करती है। मैं आप सभी को उनके लिए प्यार और हमारे लिए समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं। वह एक सज्जन निर्देशक थे और हैं, वास्तव में प्यार करते हैं।'' इन तस्वीरों के साथ ही रवीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शोक पत्र भी शेयर किया किया है।

 

गौरतलब है कि दिवंगत रवि टंडन एक फिल्म निर्देशक और निर्माता थे। उन्होंने खेल खेल में, अनहोनी, नजराना, मजबूर, खुद-दार और जिंदगी सहित कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था।

Content Writer

suman prajapati