CBSE 10th बोर्ड परीक्षा रद्द होने पर बैक बेंचर्स ने ली टाॅपर की चुटकी,रवीना टंडन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

4/16/2021 8:41:07 AM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना वायरस ने एक बार फिर देश में अपने पैर पसार किए हैं। आए दिन इस वायरस में कई लोग शिकार हो रहे हैं। ऐसे में देशभर में कई चीजों पर बदलाव देखने को मिल रहे हैं। बुधवार को केंद्र सरकार की तरफ से बड़ा फैसला लेते हुए सीबीआई की 10वी बोर्ड परीक्षा को कैंसल और 12वीं की परीक्षाएं भी पोस्टपोन किया गया। अब इस फैसले से कई छात्र राहत की सांस ले रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिनकी टेंशन बढ़ गई है।

PunjabKesari

इस बीच अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो कर दिया है। उस वीडियो को देख हर कोई हंसने को मजबूर हो रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सरकार के एक फैसले ने लास्ट बेंच पर बैठने वाले छात्रों के कैसे मजे करवा दिए हैं।

 

बिना एग्जाम दिए पास होने से लास्ट बेंच वाले की खुशी का ठिकाना नहीं हैं और टाॅपर काफी उदास है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कई सारे हंसने वाले इमोजी बना दिए हैं। ये वीडियो जो देख रहा है, वो खूब ठहाके लगा रहा है।  वैसे इस वीडियो का ट्रेंड ह... का ट्रेंड होना इसलिए हैरान नहीं करता क्योंकि कोरोना के बाद अगर किसी दूसरे मुद्दे पर चर्चा हो रही थी तो वो सीबीआई बोर्ड परीक्षा थी। ऐसे में रवीना की तरफ से सही समय पर सही वीडियो शेयर कर दिया गया है।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह वेब सीरीज लेगेसी में अहम रोल निभाती दिख जाएंगी। इस सीरीज में एक्टर अक्षय खन्ना को भी कास्ट किया गया है। सीरीज को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों अक्षय और रवीना एक दूसरे से टक्कर लेने वाले हैं। दोनों एक दूसरे खिलाफ साजिश रचते दिखाई दे जाएंगे।  इसके अलावा रवीना केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static