सिर्फ इतने रुपये थी रवीना टंडन की पहली सैलरी, Kapil Sharma Show में किया दिलचस्प खुलासा

5/16/2023 11:38:43 AM

नई दिल्ली। 90 के दशक में लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुईं हैं। हाल ही में रवीना सुधा मूर्ति के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। ऐसे में रवीना और कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी के बारे में भी बताया। 

इतनी थी रवीना टंडन की पहली सैलरी
बता दें कि 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से रवीना टंडन ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू किया। एक्ट्रेस के पिता मशहूर डायरेक्टर रहे थे इसीलिए उन्हें आसानी से अपना पहला ब्रेक मिल गया। फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने कुछ विज्ञापनों में काम किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'दिलवाले', 'मोहरा', 'जिद्दी', 'लाडला', 'दूल्हे राजा' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। उनकी जोड़ी को अभिनेता अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ बेहद पसंद किया जाता था। भले ही आज वह फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़े मुकाम पर पहुंच गईं लेकिन एक समय उनकी तनख्वाह एक हजार रुपये से भी कम हुआ करती थी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हाल ही में एक्ट्रेस ने द कपिल शर्मा के शो में बताया कि उनकी पहली सैलरी 500 या 600 रुपये थी। इससे उन्होंने अपनी मां को एक टेप रिकॉर्डर गिफ्ट किया था। रवीना की बात सुनकर कपिल ने भी बताया कि उनकी पहली सैलरी 500 रुपये थी। जिससे उन्होंने कैसेट प्लेयर खरीदा था। दोनों ही स्टार आज दर्शकों के बेहद पसंदीदा हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News