''मेरी प्यारी बच्ची 17 की हो गई..बेटी के बर्थडे पर रवीना का खास पोस्ट,बोलीं-मैं आपको फिर से रिवाइंड कर सीने से लगाना चाहती हूं

3/16/2022 5:43:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी 16 मार्च को 17 साल की हो गई हैं।  राशा के 17वें बर्थडे पर मां रवीना ने एक प्यारा पोस्ट बेटी को डेडीकेट किया है। रवीना ने अपनी लाडली बेटी राशा की बचपन से लेकर अभी तक की तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की। तस्वीरों में जहां राशा बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं वीडियो में राशा को लेटकर हाथ जोड़े गायत्री मंत्र गाती दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

राशा का ये वीडियो बचपन का है जो लोगों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर रवीना ने लिखा-'मेरी प्यारी, करुणाशील, दयालु बच्ची, 17 की हो गई... और मैं आपको फिर से रिवाइंड और अपने सीने से लगा लेना चाहती हूं... हमेशा आप पर गर्व है। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी देखभाल करने वाली बच्ची!”
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इसके अलावा रवीना टंडन ने अपनी बेटी की और भी कई तस्वीरों की सीरीज शेयर की है, जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि राशा को अपनी मां रवीना की खूबसूरती विरासत में मिली है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने ढेर सारे हार्ट इमोज बनाए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ सात फेरे लिए थे। कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटी राशा थडानी और बेटा रणबीर थडानी। रवीना टंडन के बेटे रणबीर ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आते हैं, लेकिन उनकी बेटी राशा लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में रहती हैं। शादी से पहले रवीना ने 2 बेटियां गोद ली थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News