सुशांत सिंह सुसाइड मामले पर बोलीं रवीना टंडन 'यहां लोग गंदा खेल खेलते हैं'

7/7/2020 5:11:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा फूटा हुआ है और वे लगातार सुशांत के न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। आए दिन सुशांत सिंह सुसाइड में कोई न कोई चौंकाने वाला खुलासा होता है। इस मामले को लेकर किसी न किसी स्टार सोशल मीडिया डिजीटली वॉर देखने को मिलती है। अब ऐसी बातें सुन-सुन कर रवीना टंडन ऊब गई हैं और उन्होंने इसे सनसनीखेज बनाने से रोकने के लिए किसी को दोषी न ठहराने की बात कही है।
 PunjabKesari
हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में बातचीत में कहा, "अब इसे सनसनीखेज बनाना बंद कीजिए। आप यूं ही किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते। फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं। यह मारा-मारी, लिंच मॉब बन चुका है, जो कि गलत है। लोगों को तर्क संगत सोचना होगा। यह उस इंसान के लिए बहुत बड़ा काम होगा, जो दुनिया से जा चुका है। ये एक गुजर चुके लड़के के लिए अपमान करने जैसा है।''

PunjabKesari
रवीना ने बॉलीवुड में पॉलिट्किस की बात पर कहा, ''हां माना कि यहां पॉलिटिक्स है, कुछ लोग अच्छे हैं तो कुछ बुरे भी हैं। यह बातें मैंने अपने ट्वीट में भी लिखी थी। यहां का पॉलिटिक्स बिलकुल क्लासरूम जैसा है। ये लोग गंदा खेल खेलते हैं। ऐसे लोग हर कहीं होते हैं, लेकिन ये फील्ड एक ग्लैमरस जॉब है और कॉम्पिटिशन जबरदस्त है, इसलिए यह जल्द ही सामने आ जाता है।'' 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि ये एक कड़वा सच है जो कि हर स्टार के साथ है। जो डर सुशांत को था वही डर टॉप स्टार्स से लेकर टॉप प्रड्यूसर, डायरेक्टर्स के भाई और बेटे को भी सताता रहता है। अगर ऐसा नहीं होता तो हर किड स्टार आज सुपरस्टार न होता।   

 

रवीना बॉलीवुड में कैम्पबाजी और मीन गर्ल गैंग की मौजूदगी से इनकार नहीं करतीं। इसको लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि यहां राजनीति है और यह भी मानती हूं कि खराब लोग भी हैं। यह मैंने अपने ट्वीट में भी लिखा था। यहां ऐसे घटिया लोग हैं, जो आपकी असफलता के लिए प्लानिंग करते हैं। सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मैं इससे गुजरी हूं।" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News