ट्रेडिशनल लुक में गजब दिखीं 44 की रवीना, लेटेस्ट तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

8/26/2019 5:07:12 PM

मुंबई: 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर अपने लुक्स से सब को इंप्रेस करती हैं। रवीना चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वह 90 के दौर में हुआ करती थीं।

एक समय ऐसा भी था जब रवीना की फिल्मों को देखने के लिए लोग घंटों पहले ही थियेटर्स के बाहर टिकट बुकिंग के लिए लाइन में लग जाते थे। एक्ट्रेस रवीना आए दिन अपनी फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है।

ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें रवीना का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में रवीना रेड क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,स्टाइलिश हेयरस्टाइल और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

रवीना ने हैवी ज्वैलिरी के साथ अपने लुक को पूरा किया है। तस्वीरों में रवीना का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना आखिरी बार 'मातृ' फिल्म में नजर आईं थी। अब वह छोटे पर्दे में सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में उनके साथ कोरियोग्राफर अहमद खान भी हैं। रियालिटी शो को मनीष पाॅल होस्ट कर रहे हैं। 

Smita Sharma