शिमरी गाउन में रवीना टंडन ने दिखाई परफेक्ट बाॅडी,कजरारे नैनों से 90 के दशक की हसीना ने फैंस के दिलों पर किए वार

12/3/2021 9:57:40 AM

मुंबई: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन उन्हें लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से आता है। वह अक्सर फैमिली संग या इवेंट और पब्लिक अपीयरेंस के जरिए खबरों में बनी रहती हैं।  

रवीना अपनी फिटनेस से आज की हीरोइनों को मात देती हैं।हाल ही में रवीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, रवीना वीरवार तो मुंबई में हुए Livaeco Global Spa Fit & Fab Awards 2021 इवेंट में पहुंची।

इस दौरान रवीना का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो रवीना ग्रीन कलर के शिमरी गाउन में अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं। इस लुक को रवीना ने कजरारे नैन, मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर और ब्राउन लिपस्टिक से पूरा किया था।

स्टेटमेंट ईयररिंग्स और डायमंड रिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे ते थे।  इवेंट में रवीना का टशन देखते ही बन रहा था। रेड कार्पेट पर रवीना ने कातिलाना अंदाज में जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आ रही हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सभी इंतजार कर रहे हैं। पहली फिल्म में मुख्य भूमिका में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार थे।

वहीं सीक्वल में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं। केजीएफ: चैप्टर 2' कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।  फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है। 

Content Writer

Smita Sharma