कारगिल युद्ध के दौरान पाक PM नवाज शरीफ को भेजा गया था रवीना टंडन के नाम का बम, अब एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

1/26/2022 12:49:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कारगिल युद्ध के दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन के नाम का बम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भेजा गया था। बताया जाता है कि रवीना टंडन नवाज शरीफ की फेवरेट बॉलीवुड ऐक्ट्रेस थीं, इसलिए कुछ फौजियों ने फैसला लिया था कि वे कारगिल युद्ध के दौरान एक्ट्रेस के नाम का बम उन्हें बतौर गिफ्ट भेजेंगे। समय-समय पर रवीना का नाम लिए इस बम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है। हाल ही में ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने रवीना से इस घटना के बारे में सवाल किया, जिसका एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया।

 

रवीना ने यूजर को जवाब देते हुए बताया कि उन्होंने यह काफी बाद में देखा था। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने पूरी दुनिया को अपना संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर प्यार और बातचीत से किसी चीज का हल निकाला जा सकता है तो वही रास्ता अपनाना चाहिए।

 

रवीना ने कहा, 'किसी भी मां को अपने बेटे या बेटियों को खोने पर कोई गर्व महसूस नहीं होगा, क्योंकि बॉर्डर के दोनों ही तरफ देश के लोगों का ही खून बहता है।' रवीना ने यह भी कहा कि यदि उन्हें देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर खड़ा होना है तो उन्हें एक बंदूक देना चाहिए और वह खड़ी रहेंगी।

 

बता दें, कारगिल युद्ध के दौरान भेजे गए उस बड़े से ग्रीन कलर के बम पर लिखा हुआ है- रवीना टंडन की तरफ से नवाज शरीफ को। इसपर एक बड़ा सा हार्ट शेप भी बनाया गया था।

वर्कफ्रंट पर, रवीना टंडन को आखिरी बार फिल्म 'आरण्यक' में देखा गया था, ये उनका डिजिटल डेब्यू था। 

Content Writer

suman prajapati