रवीना टंडन ने 13 साल छोटे एक्टर के साथ दिए एेसे सीन, सेंसर बोर्ड ने रिलीज के बाद लगाई रोक

9/28/2017 4:44:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड पॉपुलर एक्ट्रैस रवीना टंडन अपने मस्त-मस्त गाने से काफी फेमस हुई थी। हाल ही में रवीना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि उन्होंने 13 साल छोटे युवक के साथ ऐसे सीन क‌िए हैं, कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म पर रिलीज के बाद रोक लगा दी है। 

इसी साल 14 जुलाई को रिलीज हुई रवीना टंडन की फिल्म 'शब' के टीवी टैलीकास्ट पर सैंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में होमोसेक्सुएलिटी और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे मामलों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है। इसके साथ ही सेंसर ने इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देने से इन्कार कर दिया है।

इस पर फिल्म के निर्देशक ओनिर ने 'माई ब्रदर निखिल' और 'मूनलाइट' जैसी फिल्मों का उदाहरण पेश किया है।उनका कहना है कि ये दोनों फिल्में भी होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर ही बनीं थी और टीवी पर भी दिखाई गई थी। फिर 'शब' का टीवी टेलीकास्ट क्यों नहीं किया जा सकता।

फिल्म की प्रोड्यूसर शीतल तलवार का कहना है कि फिल्म को रिजेक्ट कर देना काफी बेतुका है। अगर सेंसर के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म को रिजेक्ट किया होता, तो सब उनके खिलाफ खड़े हो जाते। मगर अब कुछ नहीं कहा जा रहा है।

बता दें कि पहले इस फिल्म को कुछ ऑडियो कट्स के साथ A सर्टिफिकेट दिया गया था। रवीना टंडन के अलावा फिल्म में आशीष बिष्ट भी अहम रोल में हैं।