रवीना टंडन ने कशिश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ओनिर को कशिश रेनबो अवार्ड से किया सम्मानित

6/8/2023 4:40:47 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री रवीना टंडन ने 14वें कशिश इंटरनेशनल क्वीर फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में प्रशंसित फिल्म निर्माता ओनिर को प्रतिष्ठित कशिश रेनबो वारियर अवार्ड से सम्मानित किया। विविधता, समावेश और सिनेमा की शक्ति का जश्न मनाते हुए, मुंबई में एक स्टार-स्टड नाइट में भव्य कार्यक्रम हुआ। 

ओनिर की लेटेस्ट फिल्म, "पाइन कोन" का प्रीमियर कशिश मुंबई इंटरनेशनल क्वीर फिल्म फेस्टिवल के 14वें संस्करण के लिए ओपनिंग फिल्म के रूप में किया गया था, जिसने अपनी मार्मिक कहानी और शक्तिशाली विषयों के साथ दर्शकों को आकर्षित किया। फिल्म ने समलैंगिक संबंधों की जटिलताओं की पड़ताल की, सामाजिक मानदंडों की सीमाओं को आगे बढ़ाया और LGBTQ+ समुदाय के अनुभवों पर प्रकाश डाला। कशिश रेनबो अवार्ड ओनिर के लिए एक विशेष महत्व रखता है, जिसे प्राइड मंथ के शुभ अवसर और समान-लिंग विवाह के आसपास हाल की बहस को देखते हुए दिया गया है। 

पुरस्कार के बारे में बात करते हुए, ओनिर ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "यह पुरस्कार अविश्वसनीय रूप से विशेष है, न केवल इसलिए कि यह प्राइड मंथ है, बल्कि इसलिए भी है क्योंकि यह कशिश है, और यह विशेष है कि प्यार का यह पुरस्कार मेरे शहर मुंबई में होता है। मैं इस पुरस्कार के लिए कशिश फिल्म फेस्टिवल और श्रीधर को धन्यवाद देता हूं।"

ओनिर ने रवीना टंडन के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त किया, जो पिछले 23 वर्षों से एक दृढ़ मित्र और समर्थक रही हैं। ओनिर ने कहा, "मैं अपनी दोस्त रवीना से यह पुरस्कार पाकर खुश हूं, जो मेरे जीवन भर की सहयोगी है। और मुझे खुशी है कि दर्शकों में आज मेरे दोस्त, मेरे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम, मेरे निखिल, मेरे बिजनेस पार्टनर संजय सूरी हैं।" उन्होंने यह भी कहा "मेरे लिए यह पुरस्कार दुनिया भर के उन सभी देशों के लिए है जहां हम अभी भी अपराधी हैं, मारे गए हैं और अपमानित हुए हैं, यह उन्हें यह बताने के लिए है कि हम जीतेंगे और आप हमारे विचारों में हमेशा रहेंगे हैं"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News