रवीना के पिता और डायरेक्टर रवि टंडन का निधन, गम में डूबीं एक्ट्रेस बोलीं- 'तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं कभी जाने नहीं दूंगी'

2/11/2022 2:55:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।एक्ट्रेस के पिता और फिल्म डायरेक्टर रवि टंडन का निधन हो गया है। पिता को खोने से रवीना को बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

रवि टंडन 87 साल के थे। उनका निधन 11 फरवरी की दोपहर घर पर हुआ है। पिता के साथ वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा-तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी, मैं कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


रवीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और फैंस से लेकर स्टार्स तक उन्हें कमेंट सेक्शन पर कमेंट कर अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं।

 

रवि टंडन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रहे हैं. उन्होंने नजराना, मुकद्दर, मजबूर और निर्माण संग कई फिल्मों को बनाया था. साथ ही अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था. रवि टंडन ने पत्नी वीणा से शादी की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम राजीव है. राजीव भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. साथ ही उन्हें बेटी रवीना टंडन हुई थीं, जिनका नाम रवि और वीणा टंडन के नाम को मिलाकर रखा गया था.Live TV
 

Content Writer

suman prajapati