रवीना टंडन, फराह और भारती सिंह को मिली हाईकोर्ट से राहत, अगली कार्रवाई पर लगी रोक

3/13/2020 5:12:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन, कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपों से राहत मिल गई है। दरअसल, इन हस्तियों पर टीवी शो में ईसाई धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में केस चल रहा था, जिस पर हाईकोर्ट ने दर्ज एफआईआर पर आगे की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

PunjabKesari

बता दें, इस मामले में हाईकोर्ट ने तीनों एक्ट्रेसेस के खिलाफ फिरोजपुर में दर्ज एफआईआर पर आगे कार्रवाई पर रोक लगाते हुए पंजाब सरकार और शिकायतकर्ता को 25 मार्च के लिए नोटिस जारी कर जवाब मांग लिया है।

PunjabKesari
क्या है पूरा मामला
दरअसल, 30 नवंबर को रूपनगर के रहने वाले चरण मसीह और फिरोजपुर के रहने वाले विजय की शिकायत पर पुलिस ने तीनों हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। तीनों के खिलाफ टीवी शो में ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप था, जिसके अनुसार तीनों स्टार्स ने हालेलुया शब्द के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाया, जिससे ईसाई समुदाय की भावनायों को ठेस पहुंची है।

PunjabKesari
उनके खिलाफ दर्ज एफआइआर को खारिज करते हुए कहा गया था कि ये एफआइआर गलत तरीके से दर्ज कराई गई है और शिकायत भी आधारहीन है। बता दें इस मामले में तीनों एक्ट्रेसेस पहले माफी भी मांग चुकी हैं। 

PunjabKesari
हाई कोर्ट ने फिलहाल कोई कड़ी कार्रवाई न करने के निर्देश दिए है और 25 मार्च के लिए अगली सुनवाई तय की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News