रवीना का बड़ा खुलासा ''''मैं रोल के लिए किसी हीरो के साथ सोई नहीं, इसलिए लोग मुझे कहते हैं घमंडी''''

8/6/2020 2:50:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अहम मुद्दों पर पूरी बेबाकी से अपनी बात लोगों के सामने रखती है। सुशांत सिंह मामले में अब तक कई बार रवीना बॉलीवुड की सच्चाई को लेकर खुलकर बात कर चुकी है। वहीं हाल ही में एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री के काले सच का पर्दाफाश किया है और अपनी आपबीती को भी शेयर किया है।

हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो इंडस्ट्री में आई तो उनका कोई गॉडफादर नहीं था, न ही उन्हें कोई प्रमोट करने वाला था। 


एक्ट्रेस ने कहा लेकिन वो फिल्मों में अच्छे रोल पाने के लिए किसी हीरो के साथ सोया नहीं करती थी और न ही उनका किसी के साथ अफेयर रहता था। कई बार मुझे घमंडी और जिद्दी कहा जाता था, ऐसा इसलिए था क्यों किसी की बातों में नही आती थी, मैं वैसा नहीं करती थी, जैसा लोग मुझसे चाहते थे।

रवीना ने आगे बताया कि उस समय में इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी शख्स हुआ करते थे, जिनके अपने चमचे यानि अपने एक्टर्स और जर्नलिस्ट हुआ करते थे। 
एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कई लोगों ने तो मेरा करियर बर्बाद करने की भी कोशिश की। लेकिन मैं कभी लोगों की बातों में नहीं आई, मैं कभी इन चीजों से भड़की नहीं और न ही इन पर ध्यान दिया। वो मेरी ईमानदारी थी कि मैने फिल्म नहीं कोई। इसके बावजूद भी उनके बारे के काफी बकवास लिखा गया।


 

Edited By

suman prajapati