ग्रेजुएट हुईं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी, ब्लू कोट और कैप पहने फ्रेंडस के साथ हैप्पी पोज देती दिखीं स्टार किड

5/28/2023 1:15:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर स्टार किड की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ राशा अक्सर अपनी ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना की बेटी ने ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है और उन्हें डिग्री मिल गई है। राशा थडानी ने अपने स्कूल के आखिरी दिन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

 

PunjabKesari


राशा थडानी ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। स्कूल के आखिरी दिनों की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस की बेटी ने कैप्शन में लिखा- 'स्कूल आउट।'

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना की लाडली ब्लू कलर का कोट और सिर पर कैप लगाए बेहद खूबसूरत लग रही है और ग्रेजुएट होने पर बेहद खुश हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

 

 

अन्य फोटोज में राशा अपनी फ्रेंड्स के साथ हैप्पी पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस राशा थडानी की इन तस्वीरों को देख काफी खुश हो रहे हैं और उन्हें ग्रेजुएशन कंप्लीट करने पर बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी डायरेक्टर अभिषेक कपूर की एक फिल्म करने जा रही हैं। इस फिल्म के जरिए उनके साथ अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी डेब्यू करेंगे। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News