Throwback Video: फैन ने सीने पर लिखवाया-''रवीना मेरी भगवान'', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

5/15/2020 8:26:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स फिल्मों के साथ-सात अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। फैंस के बीच स्टार्स की दीवानी इतनी बढ़ जाती हैं कि लोग उन्हें भग्वान की तरह पूजने लगते हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक फैंस हाल ही में देखने को मिला। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक फैन उन्हें भग्वान मानता है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

PunjabKesari

रवीना ने सोशल साइट पर दो वीडियोज शेयर किया। ये दोनों वीडियो रवीना टंडन के फैंस के हैं। इन दोनों वीडियो में वह अपने फैंस से चारों ओर से घिरी नजर आ रही हैं, लेकिन इन फैंस की भीड़ में उनका एक फैन ऐसा भी है जो उन्हें भगवान समझता है। पहले वीडियो में रवीना अपने फैंस के बीच में खड़ी होकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में रवीना के एक फैन ने अपने शरीर पर उनका नाम लिखवाया हुआ है और कड़ी धूप में इंतजार कर रहा है,जिससे एक्ट्रेस त मिल रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में रवीना के बॉडीगार्ड बता रहे हैं कि यह फैन रवीना का दो दिन से कड़ी धूप में इंतजार कर रहा था। फैन ने अपने शरीर पर लिखवाया हुआ है- 'रवीना मेरी भगवान है।' इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा-'यह हमें बनाते हैं, यह फैन धूप में मेरा इंतजार कर रहा था, गुलाब के बहुमूल्य फूल के साथ। इसको यकीन नहीं हुआ जब मैं इससे मिलने के लिए तैयार हो गई। यह प्यार और मासूमियत, हम निश्चित रूप से उन दिनों को याद करेंगे।

PunjabKesari

जब सामाजिक दूरी एक अनसुना शब्द था।'रवीना ने कैप्शन में आगे कहा- 'मैं उन सभी के साथ अपना पर्सनल टच, लोगों और शुभचिंतकों से बातचीत को काफी याद कर रही हूं।' जैसा की रवीना टंडन के कैप्शन से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस के फैंस का ये वीडियो लॉकडाउन से पहले का है। सोशल मीडिया यूजर्स और रवीना टंडन के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#They make us.🙏🏻 #throwback #peoplewholove , this man was waiting in the heat,that precious withered rose, couldn’t believe when I agreed to meet him, that pure love,that innocence.We will surely miss those days..when social distancing was unheard off .. I’m missing the personal touch , the interactions with people , well wishers . Artistes thrive on love and we are because they make us , with their love and appreciation. It will take a long time for the world to heal, till then this love and one to one,human bonding shall be sorely missed ♥️♥️♥️🥰

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on May 12, 2020 at 1:14pm PDT

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ : चैप्टर 2 में दिखेंगी। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी।

 


Smita Sharma


Related News