रवीना ने राशा संग पूरी की 12 ज्योतिर्लिंग की तीर्थ यात्रा, ''महादेव'' की भक्ति में डूबी दिखीं मां-बेटी

12/23/2023 12:49:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रवीना टंडन बॉलीवुड में अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पद्मश्री से सम्मानित रवीना ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से हमेशा लोगों का दिल जीता है। लाखों फैंस का दिल जीतने वाली यह एक्ट्रेस भगवान की आस्था पर भी खूब विश्वास करती हैं और अक्सर बेटी राशा संग यात्राएं करती नजर आती हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी कर ली है।


22 दिसंबर को रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करने पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उनका  केदारनाथ धाम से लेकर रामेश्वरम मंदिर तक यात्रा करने का सारा सफर है।

'

रवीना के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं।

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रीम और ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मंदिरों में होने वाली पूजा विधि करती नजर आ रही हैं।

 

वहीं उनकी बेटी भी कई तस्वीरों में पूजा करती दिख रही हैं। इस दौरान राशा पिंक शरारा सेट में काफी स्टनिंग लग रही हैं। 

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा- ''केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज जारी है.... हर चीज के लिए धन्यवाद शिव... हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभू... 🙏🏻🕉️🙏🏻। भूमि के उस सिरे पर जहां राम सेतु शुरू होता है, जय श्री राम....'' फैंस रवीना की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट  कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो रवीना टंडन के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। वह घुड़चढ़ी, पटना शुक्ला और अरण्यक के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।


 

Content Writer

suman prajapati