फिल्म इंडस्ट्री में रवीना टंडन के 31 साल पूरे, ''पत्थर के फूल'' की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को किया ताजा

2/22/2022 12:41:27 PM

मुंबई: रवीना टंडन आज के समय में बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह तीन दशक से सिनेमा में पूरी तरह से सक्रिय है। रवीना टंडन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से की थी।

PunjabKesari

आज इस फिल्म को रिलीज हुए 31 साल हो चुके हैं। ऐसे में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म पत्थर के फूल को याद किया है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर फिल्म पत्थर के फूल को याद किया है।

उन्होंने इस फिल्म से जुड़े तीन पोस्टर्स को शेयर किया है। साथ ही एक तस्वीर उन्होंने सिनेमाघर की भी शेयर की है, जिसमें दर्शकों की भीड़ नजर आ रही है। जिससे साफ जाहिर होता है कि रवीना टंडन की इस फिल्म को दर्शकों को काफी प्यार मिला था। इन पोस्टर्स में रवीना टंडन फिल्म पत्थर के फूल के अभिनेता सलमान खान के साथ दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों को शेयर अभिनेत्री ने खास कैप्शन भी लिखा।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की फिल्म पत्थर के फूल से जुड़ा यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन और सलमान खान की फिल्म पत्थर के फूल साल 1991 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अनंत बलानी ने किया था।

PunjabKesari

रवीना टंडन की डेब्यू फिल्म पत्थर के फूल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था। बीते दिनों रवीना टंडन अपनी पहली वेब सीरीज अरण्यक को लेकर चर्चा में थीं। इस वेब सीरीज से अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू पर डेब्यू किया है। मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज अरण्यक में रवीना पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई हैं। विनय वायकुल निर्देशित सीरीज की कहानी पहाड़ी इलाके सिरोना में स्थापित की गई है, जहां रवीना का किरदार कस्तूरी डोगरा एसएचओ है। सीरीज में आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक भी अहम किरदारों में हैं।  

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News