खास अंदाज में रवीना ने सेलिब्रेट किया राशा का बर्थडे, देखें मां-बेटी की स्टनिंग तस्वीरें..

3/8/2020 11:55:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी तीन बेटियों की न सिर्फ अच्छी मां हैं, बल्कि एक अच्छी दोस्त भी हैं। एक्ट्रेस को अक्सर कई बार बेटियों के साथ एंजॉय करते देखा जाता है। हाल ही में उनकी बड़ी बेटी राशा थडानी ने 7 मार्च को अपना 15वां बर्थडे मनाया। बेटी के बर्थडे को रवीना ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आईए डालते एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों में रवीना बेटी राशा थडानी के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान रवीना ब्लू टॉप और ऑफ व्हाइट डेनिम में स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं उनकी बेटी ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को राशा ने ब्लैक हील्स और ओपन हेयर्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीरों में मां-बेटी की एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, रवीना और राशा दोनों हाथों में कलरफुल बैलून लिए खुश नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, रवीना इन दिनों फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस यश और श्री निधी के साथ नजर आएंगी। फिल्म 8 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News