ग्रीन ड्रेस, रेड दुपट्टा, मांग में सिंदूर लगाकर रवीना टंडन ने सेलिब्रेट किया करवाचौथ, वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देख खोला व्रत

10/26/2021 11:43:38 AM

मुंबई. 24 अक्तूबर को करवाचौथ का त्योहार पूरे में धूमधाम से मनाया गया। महिलाओं ने इस दिन निर्जल व्रत रख कर पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स में भी इसका क्रेज देखने को मिला।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी पति अनिल थडानी की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। पति के घर से दूर होने के कारण एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल पर पति का दीदार कर व्रत खोला। एक्ट्रेस ने करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।


तस्वीरों में रवीना ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

एक्ट्रेस हाथ में पूजा की थाली लिए और औरतों के साथ कथा सुनती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस के पति अनिल घर से बाहर थे इसलिए एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देख कर व्रत खोला। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो रवीना बहुत जल्द फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार यश और एक्टर संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer

Parminder Kaur