FIR: नशे में धुत रवीना टंडन ने की बुजुर्ग महिला से मारपीट, पीड़ित का आरोप- मां और भांजी का सिर फोड़ दिया

6/2/2024 1:07:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस और  उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि आखिर ये मामला है क्या..

 

PunjabKesari


मोहम्मद नाम के शख्स ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि रवीना टंडन ने बीती रात शराब के नशे में उनकी मां के साथ मारपीट की। पीड़ित के अनुसार, लॉ कॉलेज के पास रवीना टंडन की गाड़ी से उनकी मां पर गाड़ी चढ़ाई गई। गाड़ी एक्ट्रेस का ड्राइवर चला रहा था। जब उससे पूछा कि ये तुम क्या कर रहे हो, तो उन्होंने उनकी मां और भांजी के साथ मारपीट की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

इसके बाद रवीना टंडन गाड़ी से बाहर आईं और उन्होंने उनकी मां के साथ मारपीट की। एक्ट्रेस शराब के नशे में धुत थीं। पीड़ित ने बताया कि उनकी मां और भांजी के साथ इतनी मारपीट की गई कि उनका सिर फट गया। 


यह घटना बांद्रा में स्थित रिजवी लॉ कॉलेज के पास की बताई जा रही है। पीड़ित ने यह भी बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, लेकिन उनकी कोई सुन नहीं रहा। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रवीना काफी भड़की हुई दिख रही हैं और भीड़ को दूर करती नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं, 'मैं जानती हूं उसका खून बह रहा है। मेरे ड्राइवर को टच मत करिये। प्लीज मत कीजिए।' वहीं भीड़ को ये कहते सुना जा सकता है, 'आपका ड्राइवर भागा क्यों।' एक लड़की कहती है, 'मेरी नाक से खून बह रहा है। ड्राइवर को सामने लेकर आइये।' 

इस मामले में पुलिस की तरफ से कहा गया है कि कार्टर रोड पर रिज्वी कॉलेज के पास शनिवार की रात ये हादसा हुआ। एक्ट्रेस की कार ने एक परिवार को हिट किया, जिसमें पीड़ित मां, बेटी और उनकी भांजी को सिर और नाक में चोट लगी है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग एक्ट्रेस पर काफी भड़के नजर आ रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News