कंगना का दावा ''फिल्म इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग लेते हैं ड्रग्स'', रवीना टंडन और राम गोपाल वर्मा ने यूं दिया जवाब

9/2/2020 1:40:48 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना के इस बेबाकी अंदाज के कारण कभी सोशल मीडिया पर उनका समर्थन किया जाता है और कभी ट्रोल किया जाता हैं। हाल ही में कंगना ने दावा किया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं।


एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ये बयान दिया था कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। कंगना के इस बयान के बाद वकील महेश जेठमलानी ने इस मुद्दे पर स्टार्स की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया। जिसके बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन और फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इसका जवाब दिया है।


महेश जेठमलानी ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक टीवी चैनल पर गंभीर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग नारकोटिक्स ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। इंडस्ट्री के किसी एक शख्स ने भी उसका विरोध नहीं किया। इस बहरी चुप्पी से लोगों के पास क्या मैसेज जाएगा?' बता दें कि महेश के ट्वीट में एक एक्ट्रेस का तात्पर्य कंगना रनौत से था।


रवीना टंडन ने महेश जेठमलानी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'सब जानते हैं, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं। यह बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है। लोग समझदार हैं, उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है। कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं। 


रवीना टंडन के अलावा राम गोपाल वर्मा ने भी महेश के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है।'


 बता दें कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और एक के बाद एक अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रख रही हैं।

Smita Sharma