एयरपोर्ट पर डेनिम जैकेट में रवीना का SWAG, 44 की उम्र में भी हैं बेहद COOL

5/2/2019 4:38:57 PM

मुंबई: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक़्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं।

 

हाल ही में ही रवीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनको स्टनिंग लुक में देखा गया। एयरपोर्ट पर रवीना ब्लैक टॉप के साथ पैंट और डेनिम जैकेट पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। स्टाइलिश आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक शेड्स और आर्मी प्रिंटेड बैग कैरी किया था जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहा है। पैपराजी पर नजर पड़ते ही रवीना ने कूल अंदाज में पोज दिए। एयरपोर्ट पर रवीना का लुक देख सब हैरान रह गए। 44 की उम्र में उनका ऐसा लुक काबिलेतारीफ हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रवीना अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर उनकी कुछ तस्वीरों पर... 

Raveena Tandon Photo Download - रवीना टंडन फोटो डाउनलोड

 

 Raveena Tandon Image Download – रवीना टंडन इमेज डाउनलोड

 Raveena Tandon HD Photo Download – रवीना टंडन एचडी  फोटो डाउनलोड

 Raveena Tandon Wallpaper For Desktop – रवीना टंडन वॉलपेपर फॉर डेस्कटॉप

 Raveena Tandon Image for Facebook - रवीना टंडन इमेज  फॉर फेसबुक 

 Raveena Tandon Hd Image For Mobile – रवीना टंडन एचडी इमेज फॉर मोबाइल

Raveena Tandon Wallpaper Download - रवीना टंडन वॉलपेपर डाउनलोड 

Neha