''छैयां छैयां'' के लिए मलाइका से पहले रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को किया था अप्रोच

11/28/2019 3:13:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान का कहना है कि शाहरुख की फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने 'छैयां छैयां' के लिए सबसे पहले एक्ट्रेस रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया और बाद में इसे मलाइका अरोड़ा ने किया और वह छा गई। 

बुधवार को गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में फराह खान ने कहा कि हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को डांस कराना उनका सपना है। उन्होंने कोरियोग्राफर के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं निश्चित रूप से टॉम क्रूज़ को नृत्य कराना चाहती हूं। यह एक सपना रहा है,"।  

फराह ने कहा कि हॉलीवुड स्टार के साथ डांस उनका अभी भी सपना है, लेकिन किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए। फराह ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' में लगभग सभी सितारों को डांस फ्लोर पर नचाया था, लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो किन्हीं कारणों से इसका हिस्सा नहीं बन सके। 

फराह ने बताया कि वह 'दीवानगी-दीवानगी' सॉन्ग में आमिर खान को साथ लाना चाहती थीं। वह तीनों खानों को एक साथ डांस करते हुए देखना चाहती थीं, लेकिन उस समय आमिर फिल्म 'तारे जमी पर' की एडिटिंग में व्यस्त थे और उन्होंने इस डांस को करने से मना कर दिया था। हालांकि, आमिर ने चार साल बाद फराह को बताया था कि वह उस सॉन्ग को करना नहीं चाहते थे। 

फराह ने कहा कि वह इस सॉन्ग में दिलीप कुमार को भी शामिल करना चाहती थी। शाहरुख खान भी एक्टर दिलीप कुमार की शूटिंग के दौरान पूरी मदद करने के लिए तैयार थे, लेकिन वह नहीं हो सका। 

फराह ने शाहरुख की एक ओर फिल्म 'दिल से' के गीत 'छैयां-छैयां' को लेकर भी कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि वह सबसे पहले इस आइटम नंबर के लिए रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के पास गई थी। लेकिन दोनों के मना करने के बाद इसे मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख के साथ किया और वह स्टार बन गईं। 

 

Edited By

Akash sikarwar