रवीना टंडन पर छाया शहनाज का 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' फीवर, बेटी के साथ बनाया मजेदार वीडियो

12/20/2020 12:40:55 PM

मुंबई: 'रसोड़े में कौन था' के बाद यशराज मुखते ने शहनाज गिल के 'बिग बॉस 13' के डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' पर एक म्यूजिकल बनाया था, जो देखते ही देखते सुपरहिट हो चुका है। हर कोई इस डायलाॅग पर वीडियो बना रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इस पर कई वीडियो बनाए। अनीता हसनंदानी से लेकर अपारशक्ति खुराना, निक्की वालिया और अनीता हसनंदानी ने इस म्यूजिकल पर बहुत ही फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए।

PunjabKesari

वहीं अब एक्ट्रेस रवीना टंडन पर भी शहनाज का 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' फीवर छा गया है। उन्होंने हाल ही में बेटी राशा थडानी के साथ इस डायलाॅग पर वीडियो बनाया। इस दौरान रवीना और उनकी बेटी ने मैचिंग रेड कलर की ड्रेस पहनी है।

PunjabKesari

वीडियो में मां-बेटी की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-यश मुखाटे और शहनाज गिल मुझे ये बहुत पसंद आया। तुम दोनों बहुत ही अच्छे हो। मैंने जब तक इस प्लेआउट को नहीं देखा था, तब तक ढोल की बीट पर इतना थिरकना नहीं चाहती थी।

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो रवीना साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रवीना लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News