‘मैं उनके बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं’ Akshay Kumar के साथ अपने रिलेशन को लेकर Raveena ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

5/19/2023 11:15:23 AM

मुंबई। बॉलीवुड में जमाने से कई सेलेब्स के लव अफेयर की कहानियां मशहूर रहीं। ऐसे में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की लव स्टोरी भी काफी पॉपुलर रही। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर कभी बात नहीं की। लेकिन अब इतने सालों बाद रवीना ने अपनी लव स्टोरी पर चुप्पी तोड़ी है।

आपको बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने 1994 की हिट फिल्म 'मोहरा' में एक साथ काम करने के बाद 1995 में डेटिंग शुरू की। रवीना के मुताबिक, उनकी सगाई 90 के दशक के अंत में हुई थी। बाद में, उन्होंने इसे क्विट कर दिया और दोनों का रिश्ता टूट गया।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पिछले टूटे हुए रिश्ते के बावजूद वह अभी भी अक्षय के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। रवीना टंडन 1990 के दशक के अंत में अक्षय कुमार के साथ एक बेहद सीरियस रिलेशनशिप में थीं।

एक नए इंटरव्यू में Raveena Tandon ने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, 'अक्षय और मैं अभी भी दोस्त हैं। आपको इसका सम्मान करने और आगे बढ़ने की जरूरत है। मैं उनके बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारे इंडस्ट्री के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक हैं।'

Akshay Kumar से ब्रेकअप के बाद पर उन्हें डेट करने वाली शिल्पा शेट्टी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए रवीना कहती हैं, 'शिल्पा और मैं करीबी दोस्त बन गए हैं। कुछ चीजें हैं जो हमें आपस में जोड़ती हैं। ऐसे अनुभव हैं जिन्होंने हमें एक साथ बांधा है। शिल्पा और शमिता मेरे पति के करीबी दोस्त रहें हैं। हम अपने अच्छे समय और बुरे समय को एक साथ शेयर करते रहते हैं।'

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के फैंस हाल ही में बड़े आश्चर्य में थे, क्योंकि इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक फैशन इवेंट में दोनों को साथ बैठे देखा गया। अक्षय और रवीना के एक साथ बैठने और गले मिलने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। रवीना टंडन ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस दौरान प्रेस में उनके बारे में लिखी गई किसी भी बात को वह पढ़ने से पूरी तरह बचती थीं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi