सुर्ख लाल जोड़ा..बड़ी सी नथ पहन दुल्हन बनीं रवीना ने 100 साल पुरानी डोली में बैठ ली थी मंडप में एंट्री,शादी के 18 साल पूरे होने पर बोलीं-''तुम ही सब कुछ''

2/22/2022 4:35:10 PM

मुंबई: 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने के लिए आज का दिन बेहद खास है। जहां एक ओर आज के दिन रवीना टंडन के इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हुए। रवीना टंडन ने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।वहीं दूसरे ओर आज यानि 22 फरवरी को रवीना पति अनिल थडानी संग 18वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं।  इस खास मौके पर रवीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं।

तस्वीरों और वीडियोज में दुल्हन रवीना टंडन और दूल्हे राजा अनिल थडानी अपने-अपने वेडिंग आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे हैं और अपनी शादी की रस्मों को पूरा कर रहे हैं। लुक की बात करें तो रवीना सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं थीं। माथे पर मांग टीका, हाथों में मेहंदी, बड़ी सी नथ रवीना के लुक को चार-चांद रहा रही हैं। वहीं अनिल थडानी शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

एक तस्वीर में अनिल, रवीना के माथे को चूम रहे हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में रवीना ने लिखा- 'जैसा कि हम अपने विवाहित जीवन के 'एडल्टहुड' में प्रवेश कर रहे हैं, आज 18 साल, मैं आपसे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकती थी. हमारे अच्छे और बुरे, मोटे (मैं) और पतले (तुम) अच्छे समय की कोशिश के माध्यम से.. तुम ही सब कुछ हो।'


100 साल पुरानी डोली में बैठ पहुंची थीं मंडप

रवीना ने अपनी शादी के हसीन सपने देखे थे। उनकी ख्वाहिश थी कि शादी एकदम भव्य अंदाज में हो। हुआ भी यही। रवीना और अनिल थडानी ने उदयपुर पैलेस में शादी की, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं। रवीना विवाह मंडप में 100 साल पुरानी उस डोली में बैठकर पहुंची थीं, जिसमें कभी मेवाड़ की रानी को ले जाया गया था। यह शादी कई मायनों में यादगार बन गई। 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

ऐसे हुई थी मुलाकात

अनिल थडानी एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनसमैन हैं। दोनों की मुलाकात 2003 में फिल्म Stumped के दौरान हुई थी। रवीना न सिर्फ उस फिल्म में एक्टिंग कर रही थीं बल्कि प्रोड्यूसर भी थीं। अनिल थडानी उस वक्त फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन की दुनिया में बड़ा नाम थे। अपनी फिल्म के प्रमोशन और मार्केटिंग को लेकर रवीना का अनिल थडानी से मिलना-जुलना हुआ।रवीना टंडन ने 22 फरवरी 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी।  शादी के एक साल बाद यानी 2005 में रवीना टंडन ने पहली बेटी राशा को जन्म दिया और जुलाई 2008 में वह और अनिल थडानी बेटे रनबीरवर्धन के पैरंट्स बने। शादी के बाद रवीना के खुद के दो बच्चे थे, लेकिन उन्होंने गोद ली बेटियों पूजा और छाया के साथ कभी भेदभाव नहीं किया।


 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma