पति के निधन से टूटीं मंदिरा बेदी, चेहरे पर उदासी लिए एक्ट्रेस को ढांढस बंधाने घर पहुंची मौनी रॉय और रवीना टंडन

7/1/2021 10:15:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार को निधन हो गया। उनके अचानक निधन से हर कोई शॉक्ड रह गया। उनके परिवार से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में इस दिन सन्नाटा पसर गया। कई स्टार्स सोशल मीडिया तो कई उनके घर जाकर राज कौशल को श्रद्धांजलि देते नजर आए। वहीं मंदिरा बेदी के सबसे करीब एक्ट्रेस मौनी रॉय और रवीना टंडन भी उनके घर दुख जताने पहुंची, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

 

 

पति के निधन से मंदिरा बेदी काफी सदमे में हैं और दोस्त के इस मुश्किल समय में उन्हें ढांढस बढ़ा रहे हैं। ऐेसे में मौनी रॉय बुधवार शाम मंदिरा के घर पहुंचीं। इस दौरान उनके चेहरे पर दुख साफ नजर आया।


बता दें कि मौनी और मंदिरा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ में खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। राज के निधन से पहले भी मौनी और मंदिरा कई महीनों बाद मिली थी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं।लेकिन किसे पता था कि एक दिन बाद ही मंदिरा की जिंदगी में दुखों को तूफान आ जाएगा।


 


मौनी के अलावा रवीना टंडन भी मंदिरा के घर श्रद्धांजलि देने पहुंची।


बता दें, राज कौशल का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। उनके निधन से उनका खुशहाल परिवार मातम में बदल गया। 


 
हाल ही में राज ने बच्चों के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया था. बता दें कि राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है.

Content Writer

suman prajapati