'हमारी कहानी 'संभोग से संन्यास तक' जैसी, बस संन्यास लेना बाकी' पति नसीरुद्दीन संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रत्ना पाठक

10/26/2021 5:23:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस रत्ना पाठक यूं तो ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहतीं, लेकिन हाल ही में वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति नसीरुद्दीन शाह संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया कि पिछले 39 सालों में उनका यह रिश्ता कितना मजबूत हुआ। इसी दौरान उन्होंने संन्यास लेने की बात भी कही।


रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह ने पहली बार एक प्ले 'संभोग से संन्यास तक' के मंच पर मिले थे। इसी प्ले के टाइटल पर मजाक करते हुए रत्ना कहा कि यह उनकी रियल लाइफ की भी कहानी बन चुकी है। हमें एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर हम कभी अलग नहीं हो पाए। जो हमने पहला थिएटर साथ किया था उसका टाइटल था- संभोग से संन्यास तक और यही हमारी रियल लाइफ की भी कहानी है। बस संन्यास लेना बाकी है।'


नसीरुद्दीन संग अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग पर उन्होंने कहा कि हम एक अच्छे दोस्त बने और हमेशा एक अच्छे दोस्त बने रहे। एक्ट्रेस ने बताया कि नसीरुद्दीन काफी मेहनती हैं और उनकी यही बात उन्हें भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करती रहती है। इस दरौान रत्ना ने ये भी माना कि वह आलसी हैं और उतनी हार्डवर्किंग भी नहीं।

 

बता दें कि रत्ना पाठक जल्द ही अभिषेक जैन निर्देशित फिल्म 'हम दो हमारे दो' में परेश रावल के ऑपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर राज कुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे।

Content Writer

suman prajapati