''खुद को कमरे में बंद नहीं रखना चाहती..दुनियादारी को लेकर रत्ना पाठक का बयान, कहा-मुझे संसार को और पास से देखना है

11/24/2023 11:37:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रत्ना पाठक अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में दुनियादारी को लेकर अपनी बात कही है, जिसके बाद फिर वह खूब चर्चा बटोर रही हैं।


जयेशभाई जोरदार की एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा, जो हम दुनिया में देखते हैं, वही तो सीखते हैं। मैं जो आसपास देखती हूं, वहीं तो मेरी पूंजी है। वही समझ मैं अपने काम में प्रयोग करती हूं। अगर दुनिया ही नहीं देखूंगी, केवल एयरकंडिशन रूम में खुद को बंद रखूंगी, तो मेरी क्या पूंजी बनेगी, किस तरह के किरदार मैं कर पाऊंगी। फिर तो सारी भूमिकाओं को मैं एक तरीके से ही निभाऊंगी।


एक्ट्रेस ने कहा, अगर मुझे ज्यादा अनुभव जुटाने हैं, तो दुनिया को और पास से देखना होगा। उसी से मेरी पूंजी बढ़ेगी, मेरे सोच-विचार बढेंगे, काम करने की क्षमता बढ़ेगी।


बता दें, इससे पहले रत्ना पाठक ने सीनियर एक्टर्स के यंग हीरोइनों के साथ रोमांस करने पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि सीरियर एक्टर अपनी बेटियों की उम्र की एक्ट्रेसेस से रोमांस करते हैं। यह बहुत शर्मिंदगी की बात है। उन्हें शर्म आनी चाहिए।

Content Writer

suman prajapati